चंडीगढ़ की 3 बजे तक की खास खबर धर्मवीर शर्मा, स्टेट हेड, चंडीगढ़ से

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

*अबोहर 20 जनवरी* अब से कुछ देर पहले गंगानगर रोड हाईवे पर एक ट्राला का स्टेरिंग लॉक होने के कारण ट्राला सड़क के किनारे उतर गया और बड़ा हादसा होने से टल गया

 

हरियाणा में बेखौफ घूम रहे है बदमाश, दिनदहाड़े व्यापारी को मारी गोली


:हरियाणा में बदमाशों का हौसला बुलंद हो गया है। यहां पर बदमाश बिना पुलिस के डर के बेखौफ घूम रहे है। नरवाना में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक लोहा व्यापारी की लूट करने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे रोष जताते हुए व्यापारियों ने तीन दिन की हड़ताल करने का अल्टीमेटम दिया है।
हरियाणा में बदमाश बेखौफ होकर आए दिन रेप और लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहे है। ये लोग अपराध करते है और फरार हो जाते है। नरवाना में लोहे के व्यापारी धर्मबीर को 3 मोटरसाइकिल सवार बदमाश गोली मारकर 60 हज़ार रुपए लूट कर ले गए। अानन फानन में घायल को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया।।
वहीं इस मामले में सभी व्यापरियों ने अपनी दुकाने बंद करके रोष जताया। साथ ही पुलिस को 3 दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि आरोपियों की गिरफ़्तारी जल्द नहीं हुई तो वे हड़ताल पर चले जायेंगे।  जिसकी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी। वहीं, डीएसपी कुलवंत बिश्नोई ने बताया कि सूचना मिलते ही पूरे शहर व आस-पास नाकेबंदी कर दी गई है। व्यापारी पर दो फायर किए गए है और व्यापारी को गोली बांए हाथ की कोहनी के पास लगी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

: स्कूल में छात्र की गोली का शिकार प्रिंसिपल ने दम तोड़ा


यमुनानगर के एक नामी स्कूल स्वामी विवेकानंद में  आज सुबह एक छात्र ने प्रिंसिपल पर गोलियां चलाई। जिसके बाद प्रिंसिपल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई है। 12वीं के छात्र ने पेरेंट्स मीटिंग के दौरान वारदात को अंजाम दिया। प्रिंसिपल को तीन गोलियां लगी थी।
जानकारी के अनुसार छात्र ने अपने पिता की रिवाल्वर से प्रिंसिपल ऋतु छाबड़ा पर चार फायर किए। स्कूल में फायर होते ही अफरा-तफरी का माहौल हो गया अौर दहशत में बच्चे इधर-उधर भागने लगे।
वहीं गोली चलाने के बाद छात्र भागने लगा लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया अौर उसकी जमकर धुनाई की। जिसे बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।
छात्र का नाम शिवांश गुम्बर है अौर वह कॉमर्स का विद्यार्थी है। उसके पिता फाइनेंसर हैं। बताया जा रहा है कि छात्र को स्कूल से निकाल दिया गया था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही

Ashok Shrivastav

State Head Uttar Pradesh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: