हिस्ट्रीशीटर ने खुद को गोली मारी हालत गंभीर – मुस्करा से संवाददाता अमित त्रिवेदी की रिपोर्ट

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

*अज्ञात कारणों के चलते एक शातिर अपराधी ने खुद को गोली मारी*

मामला हमीरपुर जनपद के थाना मुस्करा के उपरहंका गांव का।
उपरहंका गांव में एक हिस्ट्रीशीटर ने खुद को अवैध तमंचे से गोली मार ली। गंभीर हालत में उसे सीएससी से सदर अस्पताल रेफर किया गया है। उपरहंका के सतीश ने रात करीब 7:00 बजे अपने ही घर में तमंचा से खुद को गोली मार ली। गोली उसके सीने में जा धंसी। सतीश के पिता बीरबल ने पुलिस को बताया कि बेटे ने खुद को गोली मारी है। उसने घटना से संबंधित कारण नहीं बताया है। कोतवाल मुस्करा अशोक कुमार सिंह ने बताया कि सतीश हिस्ट्रीशीटर है। मुस्करा थाने में दो, झांसी में दो, जालौन में सात,व अन्य मुकदमा सतीश के खिलाफ दर्ज हैं।
जानकारी के अनुसार युवक सतीश पुत्र बीरबल राजपूत उम्र लगभग 22 वर्ष ने मंगलवार की शाम लगभग 7:00 बजे अपने ही घर मे अज्ञात कारणों के चलते अपने परिजनों के सामने अपने अवैध असलहे से खुद को गोली मार ली। जिससे घर मे हाहाकार मच गया।आनन फानन में फौरन ही उसके परिजन उसे मुस्करा के सामुदायिक स्वास्थ्यकेन्द्र ले आये, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद सतीश की हालत गंभीर होने की वजह से उसे जिला चिकित्सालय हमीरपुर के लिए रेफर कर दिया।
ग्रामीणों ने बताया की घायल युवक दो भाई और एक बहन हैं।
उसके परिजनों ने बताया कि आज सतीश कुछ परेसान था और किसी से अपने फ़ोन पर बात करते हुए झगड़ रहा था। और करीब शाम 7 बजे जब उसके पिता जी अपने परिवार के साथ घर मे खाना खा रहे थे तभी अचानक सतीश ने सबके सामने पास पड़ी चारपाई पर खुद को अवैध तमंचे से गोली मार ली।
गोली की आवाज सुनकर परिजन एवं कुछ ग्रामीण भी घर के अंदर आ गए तो देखा सतीश अपनी चारपाई पर लहूलुहान अवस्था मे पड़ा हुआ है। जिसे तुरंत आनन फानन में मुस्करा सी एच् सी लाया गया जहाँ से उसे तत्काल जिला चिकित्सालय हमीरपुर के लिए रेफर कर दिया गया।
इस घटना से पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। और तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।
अब सवाल ये उठता है कि आखिर क्या वजह हो सकती है जिसने युवक को खुद को गोली मारने पर मजबूर कर दिया।

*युवक के खिलाफ कई अपराधिक मामले कोतवाली मुस्करा में दर्ज हैं*

मुस्करा थाना प्रभारी ऐ के सिंह ने बताया कि युवक सतीश एक शातिर अपराधी है, जिस पर लगभग 10 मुकदमे दर्ज हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच कर उचित कार्यवाही की जाएगी।

*मुस्करा से संवाददाता अमित त्रिवेदी की रिपोर्ट*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: