सांसद राहुल गांधी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर नामांकन से अमेठी में जश्न का माहौल

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
अशोक श्रीवास्तव फ़ैज़ाबाद रीजन हेड
अमेठी – अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर अमेठी सांसद राहुल गांधी के नामांकन करने के बाद अमेठी में पटाखे दगाकर व मिठाई खिलाकर जश्न मनाया गया.
 इस सम्वाददाता ने  सांसद राहुल गांधी के बारे सांसद प्रतिनिधि के फोन पर उनके विचार जानने चाहे तो उन्होने बताया कि अमेठी के पूर्व सांसद व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय श्री राजीव गांधी जी, त्याग की मूर्ति व अमेठी से सांसद रही श्रीमती सोनिया गाँधी जी और आज एक बार फिर अमेठी के सांसद श्री राहुल गाँधी जी अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए सर्वसम्मति से नामांकन किया है .उन्होंने कहा कि श्री राहुल गाँधी जी ने अपना राजनैतिक सफर  29 मार्च 2004 में शुरू किया हालाँकि वे बचपन से अमेठी आते रहे है.
उन्होने बताया कि राहुल गांधी अमेठी से 16 मई 2004 में  पहली बार लोकसभा सांसद बने। फिर 24 सितम्बर 2007 को राहुल गाँधी जी, राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद, 2009 में दूसरी बार अमेठी से रिकार्ड मतो 3 लाख 70 हजार  वोटों से जीत कर सांसद बने ।
19 जनवरी 2013 को  कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बने और 2014 में भी लाखो वोट से जीतकर तीसरी बार लगातार सांसद बने।
आज 4 दिसंबर को श्री राहुल गाँधी जी ने अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए नामांकन प्रस्तुत किया है और अमेठी के साथ साथ पूरे देश को विश्वास है कि अध्यक्ष बनने  के बाद 2019 में चौथी बार अमेठी से सांसद बनकर कांग्रेस को मजबूती प्रदान करते हुए वो देश के प्रधानमंत्री बनेगे और भारत के पूर्व के सभी प्रधानमंत्रियों से बेहतर काम करेंगे । इस अवसर पार्टी के केन्द्रीय कार्यालय गौरीगन्ज में पार्टी के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता जश्न के माहौल में डूबे रहे. कार्यकर्ताओ ने पटाखे फोड़ कर व एक दूसरे का मुँह मीठा कराकर खुशी का इजहार किया. इस अवसर पर धर्मेन्द्र  शुक्ला, अशोक दुबे, नरसिंह, अशोक शुक्ल, प्रेम नारायण त्रिपाठी, सर्वेश कुमार सिंह, राजीव सिंह, सौरभ मिश्रा, आदि सैकड़ों पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Ashok Shrivastav

State Head Uttar Pradesh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: