राहुल गाधी ने ठण्ड की लहर पर कम्बल की चादर ओढाई

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

कौशल किशोर मिश्रा ब्यूरो चीफ अमेठी

 

 

 

 


अमेठी । काग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष, सांसद अमेठी राहुल गाधी ने निराश्रितो को ठन्ड से बचाव के लिए हाथ बढाते है। उन्हे कम्बल वितरित कर उनके दर्द को बाटने का प्रयास करने में लगे है। प्रत्येक ग्राम पंचायत में पॉच- पॉच लोगो को कम्बल ब्लाक काग्रेस कमेटी भेटूआ के सयोजन में वितरित किया गया । ब्लाक संग्राम पुर में ब्लाक काग्रेस कमेटी के तत्वाधान में रविवार के दिन कम्बल वितरण समारेह को सम्बोधित काग्रेस नेताओ ने किया
प्रान्तीय काग्रेस नेता डा0 अरविन्द्र चतुबेदी ने कहा कि लोगो को राहत पहुचने का भरसक प्रयास काग्रेस सदैव करती है। जनता के दुःख दर्द बटाने का सदैव काग्रेस ने प्रयास किया। गाधी परिवार एंव सांसद राहुल गाधी की नीतियां जनता के लिए लाभकारी रही है। अमेठी का विकास सिर्फ काग्रेस साथ है। वही विपक्षी दल अपने हितो के लिए परेशान है।
प्रदेश काग्रेस कमेटी के सदस्य डा0 नरेन्द्र मिश्रा ने कहा की अमेठी में सदैव जनता काग्रेस के साथ रही है। उद्योग सडक बिजली नहर स्कूल जनकल्याण कारी योजनाएं दलित को भूमि के पटटे की सुविधा दिलवाना काग्रेस की देन है। काग्रेस ने सदैव न्याय की लडाई लडी है। अमेठी का नाम काग्रेस से जुडा है। विश्व में पहचान अमेठी की है। यह गांधी परिवार की देन है।
काग्रेस नेता विनोद मिश्रा ने कहा कि अमेठी का हर फैसला काग्रेस के पक्ष में सदैव जनता का रहा ं। इस बार राहुल गाधी को प्रधान मंत्री अमेठी की जनता बनायेगी जिला काग्रेस मजदूर किसान प्रकोष्ट अध्यक्ष अनिल शुक्ला ने कहा कि भाजपा के झुठ से दूर रहे काग्रेस के अलावा किसी ने देश का विकास नही किया भाजपा 3 साल से केन्द्र मे बैठी है लेकिन आज तक कोई अपनी योजना नही बना पाई काग्रेस नेता सरबेश सिह ने कहा कि इस बार काग्रेस की सरकार 2019 में बने गी और राहुल गाधी प्रधान मत्री बनेगे । अमेठी की जनता 5 लाख वोटो से जितायेगी भाजपा की जमानत जप्त होगी स्मृति ईरानी तो अमेठी के लेगो को झूठ सिखाने आती है। अमेठी स्मार्ट सिटी की घोषणा किया फिर वादे से बदल गई ।
जिला महांमत्री नरसिह बहादुर सिह ने कहा कि दलित,अल्पसंख्यक, महिला, विकालांग को ठन्ड में राहत के लिए कम्बल वितरित किया जा रहा है। गाधी परिवार का अमेठी की जनता से परिवारिक रिस्ता है उस गाधी परिवार कभी भूला नही सकता है
इस मौके पर ब्रम्हप्रकाश शुक्ला, ब्लाक अध्यक्ष कृपा शकर यादव जगदीश सिंह ,पकज मिश्रा रामकिशून पाल, प्रधान राधिका प्रसाद मिश्रा प्रधान अनिल शुक्ला विजय तिवारी रवी चौहान पंकज यादव कन्हैया लाल यादव हनुमान सिंह महेन्द्र मिश्रा सर्बेस सिह आदि सैकडो नेता मौजूद रहे है ।

Ashok Shrivastav

State Head Uttar Pradesh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: