योगी सरकार में अमेठी पुलिस हुई नपुंसक, हत्या होने के बाद पुलिस करती है पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार, भारी जद्दोजहद के बाद पुलिस करती है मुकदमा दर्ज

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

लगातार हत्याओं का दौर जारी

निर्मम तरीके से की गयी प्रधान संघ अध्यक्ष की हत्या

पहले गोली मारी फिर बांके से काटा

सूचना पर यदि पुलिस कार्यवाही करती तो न होता ये हादसा-परिजनों का आरोप

सांसद राहुल गांधी के आवास परिसर से चंद कदमो की दूरी पर हुई हत्या

अशोक श्रीवास्तव, स्टेट हेड उत्तर प्रदेश के साथ

राम केवल यादव शाहगढ़-अमेठी की रिपोर्ट

अमेठी – प्रधान संघ अध्यक्ष की शाम को हत्या कर दी गयी जिसमे हत्यारो ने गोली मार धारदार हथियार से शरीर के कई अंगों को काट दिया गया।

मामला मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा टंडवा का है। जहाँ के प्रधान जो कि शाहगढ़ ब्लाक के प्रधान संघ अध्यक्ष है सुनील कुमार उर्फ सोनू कोरी पुत्र श्याम बोध उम्र 28 वर्ष सोमवार शाम 6 बजे मुंशीगंज घरेलू सामान लेने गए थे। घर वापस लौटते समय भुसियावा रामगंज मार्ग पर भट्ठे के पास लगभग रात्रि 8 बजे घात लगाकर बैठे विपक्षियो ने पहले गोली मारी, फिर बांके से हाथ की कलाई व चेहरे को काट डाला। परिजनों ने थाने में चार लोगों व कुछ अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है जिसमे सचिन उर्फ चन्दन पुत्र राजकुमार, विजय कुमार पुत्र शोभ नाथ, सुभाष पुत्र जय किशन लाल, शिवांश पुत्र सुभाष ग्राम टंडवा थाना मुंशीगंज जिला अमेठी वासी है। परिजनों को मौके पर पहुचने पर एक बाइक की चाबी, एक 315 बोर की जिंदा कारतूस मिली जिसे पुलिस को दे दिया। प्रधान की मौत की सूचना आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गयी। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने को लेकर विकास खण्ड के कई प्रधान, प्रमुख, विधायक प्रतिनिधि मौके पर पहुँचे, घटना से आक्रोशित ग्रामवासियो ने बाँदा टांडा राष्ट्रीय राज्यमार्ग को जाम कर दिया। एस ओ विनोद कुमार मिश्र के 24 घण्टे के आश्वासन के बाद गांववासी माने। मृतक प्रधान की पत्नी अनीता व बूढ़े माँ का रो आरो कर बुरा हाल है। जो अपने 13 माह लड़के देव को लेकर बाप को वापस आने को कहते हुए रोने लगती है। अविवाहित दो बहनें शीला व सुशीला को कैसे शादी होगी यह कहते हुए माँ रोने लगती है। पूरे क्षेत्र में इस घटना को लेकर शोक की लहर फैल गयी। सभी प्रधान के मिलनसार स्वाभाव व व्यतितत्व को लेकर तरह तरह की चर्चाएं कर रहे है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम भेजा। जहाँ लोगो का जमावड़ा लगा रहा।

 

इस संवाददाता ने फोन पर एस ओ मुंशीगंज से फोन पर मामले की जानकारी चाही तो उन्होंने बताया कि अभी मैं बाहर हूँ, तहरीर मिल गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मुकदमा दर्ज हो रहा है।

घर पर भी लोगो का हजूम डटा हुआ है। घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक के के गहलोत , अपर जिलाधिकारी ईश्वर चन्द, अपर पुलिस अधीक्षक बी सी दुबे, सी ओ गौरीगंज मौके पर पहुच गहनता से निरीक्षण किया। परिजनों को आस्वस्त किया कि आरोपियों पर जल्द कार्यवाही कर उन्हें जेल भेजा जाएगा।

इनसेट

परिजनों के मुताबिक प्रधान को कुछ दिन पूर्व गांव के कुछ दबंगो द्वारा जान से मारने की धमकी दी गयी थी जिसकी सूचना 25 दिसम्बर को थाने पर लिखित तहरीर में दी थी। जिसका फुटेज सी सी टी वी थाने के कैमरे में मौजूद है। यह भी आरोप लगाया यदि समय पर पुलिस कार्यवाही कर देती तो ये घटना नही हो सकती थी।

इसके बारे में जब पूनः इस संवाददाता एस ओ से बात की तो उन्होंने बताया कि मौखिक रूप से बताया कोई लिखित सूचना नही दी।

Ashok Shrivastav

Ashok Shrivastav

State Head Uttar Pradesh

One thought on “योगी सरकार में अमेठी पुलिस हुई नपुंसक, हत्या होने के बाद पुलिस करती है पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार, भारी जद्दोजहद के बाद पुलिस करती है मुकदमा दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *