अमेठी की शाम 5 बजे तक की खबरें कौशल किशोर मिश्रा ब्यूरो चीफ अमेठी से

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

गिरिजा देवी के घर में लाखो की चोरी

अमेठी। गिरिजा देवी के पति रामचन्द्र तिवारी खाकी वर्दी मे वन विभाग के मुख्यालय  की गाड़ी चलाते हैं जिनके घर में 25 नवम्बर को रात्रि में दीवाल फांद कर अज्ञात चोर घर में घूस गये। आलमारी में रखें झुमकी पायल मंगलसू.त्र अंगूठी हाथ मंेहदी कर्धन आदि सामान चोर साथ ले गये। दो बक्से घर के समीप खेत में मिले लेकिन कीमती कपडे़ और समान नदारद रहे। थाना कोतवाली अमेठी में चोरी का मुकदमा दर्ज करने की तहरीर गिरिजा देवी ने दिया है। लेकिन पुलिस रिश्वत के चक्कर में अभी तक मुकदमा दर्ज नही किया यही नही पुलिस मामले के प्रति गम्भीर नही है।
मामले की जानकारी पुलिस उपनिरीक्षक से की गयी तो उन्होने बताया कि हल्का सिपाही मामले की जाच कर रहा हैं। जाच के बाद ही प्राथमिकी दर्ज होगी

काग्रेस ने विकास के लिये ताना-बाना बुना-मान सिंह

अमेठी। काग्रेस विकास के लिये सदैव सजग रहती है। तीन वर्षो से केन्द्र सरकार सांसद निधि का पैसा नही दिया फिर भी जनता की भलाई के लिये अभियान चलाया जायेगा। और विकास के लिये काग्रेस ताना-बाना बुनेगी। संगठन की मजबूती पर जोर देगी। समाज सेवी, बुिद्धजीवी,जनप्रतिनिधि से रायसुमारी कर लोगो की भलाई के लिये तरीका निकाला जायेगा। सरकार के योजनाओ पर पारदर्शिता के लिये भरसक प्रयास किया जायेगा।
सांसद राहुल गाॅधी के विकास प्रतिनिधि मानसिंह भेटुआ गाव में प्रधान अनिल शुक्ला के दरवाजे पर चैपाल लगायी जिसमें पूर्व जिला महामंत्री राम पाल मिश्रा, ब्लाक काग्रेस सचिव पंकज मिश्रा,जिला सचिव राम भुवाल आदि मौजूद रहे। इस मौके पर जिलाध्यक्ष योगेन्द्र मिश्रा, जिला महामंत्री नरसिंह बहादुर सिंह, काग्रेस किसान मजदूर प्रकोषठ के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार शुक्ला ने चैपाल के जरीये राय सुमारी की कि पार्टी कार्यकर्ता समुदाय के सभी लोगो से ताल मेल बनाये और जनप्रतिनिधि पूर्व जनप्रतिनिधि से भी विकास का ताना बाना बुना जाये।
सांसद प्रतिनिधि मान सिंह ने कहा कि जनता के बीच सदैव काग्रेस रही और उनके भलाई के लिये कार्य किया समाज में भाई चारा को बढावा दिया तीन वर्षाे से सांसदनिधि नही मिली फिर भी काग्रेस विकास के प्रति चिंतित है। व्यापारी जी एस टी से परेशान है। नहर सूखी है। बिजली की अनापूर्ति से किसान, विद्यार्थी महिलाये परेशान है। समस्या कैसे दूर हो इसके लिये लोगो के साथ काग्रेस आन्दोलन चलायेगी। हिन्सा, द्वेष की राजनीत से किसी दल का भला नही हुआ जनता सब जानती है।
सांसद प्रतिनिधि श्री सिंह ने भादर, संग्रामपुर ,अमेठी, जगदीशपुर , गौरीगंज में चैपाल लगाकर जनता के बीच विकास का पैगाम बनाने में लगें है। संसदीय कार्यलय गौरीगंज में पदाधिकारी जिला काग्रेस कमेंटी तथा प्रदेश काग्रेस कमेटी के सदस्य के साथ बैठक कर काग्रेस विकास का मिशन बनाने में जुटी है। काग्रेस के समन्व्यक, विधानसभा प्रभारी भी विकास के गीत अब गाव-गाव में गुनगुनायेगे और समाज के लोगोे को एकता के सूत्र में बाधने का कार्य करेगें।

ब्लाक स्तरीय खेल-कूद कार्यक्रम शुरू


अमेठी। जूनियर हाई स्क्ूल भेटुआ में ब्लाक स्तरीय खेल-कूद प्रतियोगिता का आयोजन गुरूवार से शुरू हुआ। जिला बेसिक शिक्षाधिकारी राजकुमार पंडित खण्ड शिक्षाधिकारी,जिला संमन्वयक डाॅ0 घनश्याम द्विवेदी, शिक्षक सत्य देव यादव आदि उदघाटन कार्यक्रम में शामिल हुये। इस मौके पर दर्जन भर स्कूलो के बच्चे प्रतियोगिता में प्रतिभाग किये।

हुई विदाई जवान गये अपने घर


अमेठी। अपर पुलिस अधीक्षक ब्रहम चारी प्रसाद दूबे ने गुरूवार को पुलिस में उत्कृष्ठ सेवा देने वाले तीन जवाने को आज भाव भीनी विदाई दी तथा उनकी कत्वय परायणता को सालामी दी उन्होने कहा कि पुलिस उप निरीक्षक श्याम नारायण पांडेय, सिपाही संतराम यादव, राम आसरे यादव हमारे विभाग के सराहनीये सेवक रहे इनकी सेवाये इतिहास के पन्नों में अमर हो गये। श्री दूबे ने जवानो को फूल की माला पहनाई और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की ।

Ashok Shrivastav

Ashok Shrivastav

State Head Uttar Pradesh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *