प्रतापगढ से रात आठ बजे तक की खास खबरें रमेश श्रीवास्तव ब्यूरो चीफ प्रतापगढ से

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

: ब्रेकिंग।प्रतापगढ़।ग्रामीणों ने पीट-पीट कर की युवक की बेहरहमी से हत्या।चोर समझ कर ग्रामीणों ने लाठी-डंडो से की जमकर पिटाई।देर रात घर लौट रहा था युवक।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेजा।मामले की जाच में जुटी पुलिस।महेशगंज थाना के धेनु का पुरवा गांव की घटना. मृतक के परिजनों ने। मुख्यालय मार्ग पर सव रख कर किया चक्का जाम। सीओ सदर रवी कुमार सिंह, समेत कई थानों की फोर्स मौके पर। बीती रात महेशगंज थाना क्षेत्र के पूरें धूनू गांव मे चोर समझकर ग्रामीणों ने लाठी डंडों से पीटकर बेरहमी से अधेड़ किया था हत्या मृतक के आक्रोशित परिजनों ने कुंडा प्रतापगढ़ मार्ग स्थित डेरवा पेट्रोल पंप के पास सव को रख कर किया है चक्का जाम।

REPORTER PBH: प्रतापगढ़ । बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता का जिलाधिकारी द्वारा किया गया समापन जिलाधिकारी श्री शम्भु कुमार एवं मुख्य विकास अधिकारी श्री राजकमल यादव द्वारा स्टेडियम में चल रहे तीन दिवसीय बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता का समापन द्वीप प्रज्जवलित कर और सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर किया गया। जिलाधिकारी और मुख्य विकास अधिकारी ने ब्लाक स्तरीय टीमों द्वारा दी गयी सलामी ली। जिलाधिकारी द्वारा छात्र/छात्राओ को प्रतियोगिता में जीती हुई टीमों को स्मृति चिन्ह दिया और उनके उज्जवल भविष्य के लिये शुभकामनाये दी। इस अवसर पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बी0एन0 सिंह और समस्त खण्ड शिक्षा अधिकारी उपस्थित रहे।

REPORTER PBH: प्रतापगढ। जनपद प्रतापगढ रानीगज बिधान सभा क्षेत्र के छितपालगढ गाव मे अलपसंख्यको ने गाव के ही धोबी बिरादरी के लोगों को जम कर मारा पीटा तथा छपरा मे लगाई आग मामला कोतवाली मानधाता के देल्हूपुर चौकी का हरिजन ऐकट के मुकदमे में सुलह ना करने पर हुई यह घटना पीडित पहुंचे अपने कुनबे के साथ कोतवाली मानधाता ।

REPORTER PBH: प्रतापगढ़ । एक बार फिर प्रतापगढ़ में पत्रकार पर हुआ हमला और छिनैती ।पुलिस नही कर रही है कोई कार्यवाही।अपराधियो को लगाम लगाने में नाकाम प्रतापगढ़ पुलिस प्रशासन। नगर कोतवाली के महकनी गाँव के निवासी पत्रकार सालिक राम मौर्य (अब तक टी वी रिपोर्टर)दिनाक 12-12-2017 ,सुबह 10:30 बजे घर से निकले थे ,घर से कुछ दूरी पर देवांश फर्नीचर के मालिक विनय सिंह भूमाफिया निवासी महकनी (खूंटाघाट ),और राकेश पाल निवासी ,महकनी खूंटाघाट ,अपनी फर्नीचर की दुकान पर बैठे थे ,और देखते ही सालिक राम मौर्या को विनय सिंह ने बुलाया ,और गाली गलौज देने लगा ,वहां पर बैठा राकेश पाल ने भी गाली दिया,और इतने में सालिक राम मौर्या कुछ समझ पाते राकेश पाल आया सालिक राम से हाथापाई करते हुए उनका कैमरा भी छीन लिया ,फिर उनका गाली दिया गया ,और जान से मारने की धमकी दी , कहा गया कि जाओ जो कुछ भी करना है ,कर लो।सालिक राम ने इसकी जानकारी सिटी चौकी इंचार्ज को तहरीर में दिया।लेकिन पुलिस मामले को दबाने के चक्कर मे कोई कार्यवाही नही कर रही है।
आखिर कब तक योगी सरकार में पत्रकार उत्पीडन होता रहेगा।

REPORTER PBH: प्रतापगढ़ । राज्य स्तरीय बालीवाल प्रतियोगिता का जिलाधिकारी द्वारा किया गया शुभारम्भ
जिलाधिकारी श्री शम्भु कुमार ने स्व0 बद्री नारायण सिंह मेमोरियल सकरौली मादूपुर विद्यालय में आयोजित राज्य स्तरीय बालीवाल प्रतियोगिता का शुभारम्भ द्वीप प्रज्जवलित और सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण करके किया गया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने आयी हुई टीमों को शुभकामनाये दी और खेल की भावना से खेल खेलने के लिये कहा। उन्होने इस अवसर पर बताया कि खेल में जीत और हार दो में से एक की होती है जीती हुई टीम को जहां अपार खुशी होती है वहीं हारी हुई टीम को आगे की जीत के लिये लक्ष्य बनाकर खेलने के लिये प्रेरित किया और कहा कि खेल में धैर्य और उत्साह बनाये रखना ही खेल का मुख्य उद्देश्य होना चाहिये। जिलाधिकारी ने बालीबाल प्रतियोगिता में आयी हुई टीमों की सलामी ली और टीम के खिलाड़ियो से मुलाकात की। इस अवसर पर विभिन्न स्कूलों के छात्र/छात्राओं द्वारा गीत और नाट्य की प्रस्तुति की गयी। आज के उद्घाटन मैच में एस0एस0पी0 लखनऊ और स्पोर्ट क्लब बांदा की टीम द्वारा उद्घाटन मैच खेला गया। मैच में जीतनी वाली प्रथम टीम को 51 हजार रू और द्वितीय स्थान पर रहने वाली टीम को 21 हजार रू0 का पुरस्कार दिया जायेगा। शुभारम्भ के अवसर पर आजमगढ़ के जिलाधिकारी श्री चन्द्रभूषण सिंह, पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ श्री अजय कुमार साहनी, पूर्व कप्तान हाकी टीम के खेल निदेशक उ0प्र0 श्री आर0पी0 सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष श्री ओम प्रकाश त्रिपाठी सहित स्कूल के प्रबन्धक अन्जना सिंह सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

REPORTER PBH: प्रतापगढ़ । अंतू थाना क्षेत्र के पश्चिम गांव की नाबालिग छात्रा को रास्ते में लिफ्ट देकर गांव के ही युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर दौड़े ग्रामीणों ने आरोपी युवक को दबोचकर पुलिस को सौंप दिया। अमेठी जिले के विशेषरगंज में तीन दिवसीय मेला चल रहा है। मेले में पश्चिमगांव के खिलौने के व्यवसाई ने अपनी दुकान लगाया है। मंगलवार को शाम चार बजे व्यापारी की बेटी पिता के लिए खाना लेकर मेले में जा रही थी। रास्ते में किठावर के आगे गांव के ही एक युवक ने मेले तक छोड़ने की बात कहकर किशोरी को बाइक पर बैठा लिया। रास्ते में युवक सड़क के किनारे अरहर के खेत में ले जाकर लड़की से दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। लड़की ने शोर मचाया तो बाजार के लोग दौड़ पड़े और आरोपी युवक को पकड़ लिया। सूचना पर पिकेट पर रही अंतू पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस मामले में समझौता कराकर युवक को छोड़ने का प्रयास करने लगी, लेकिन इस पर ग्रामीणों ने विरोध शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस आरोपी को थाने लेकर चली गई। इस बारे में पूछने पर प्रभारी एसओ संतोष मिश्रा ने घटना की जानकारी से इन्कार किया है।

REPORTER PBH: ब्रेकिंग। प्रतापगढ़। राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर कांग्रेस कार्यालय पर मनाया गया जश्न ढोलताशे पर थिरके कांग्रेसी। फोड़े पटाखे हुई पार्टी। इस दौरान खुलकर सामने आई गुटबाजी। कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रमोद तिवारी के करीबी माने जाने वाले शहर अध्य्क्ष कार्यक्रम से रहे नादारद। बैनर में नाम न होने से आहत अध्यक्ष ने कार्यक्रम से किया किनारा।

Ashok Shrivastav

State Head Uttar Pradesh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: