प्रतापगढ से शाम की खास खबरें रमेश श्रीवास्तव ब्यूरो चीफ प्रतापगढ से

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

प्रतापगढ़ । मानधाता विकासखण्ड के प्राथमिक विद्यालय सहिजनपुर व प्राथमिक विद्यालय खरवईं ( छोटी )में 117 बच्चों को स्वेटर वितरित किया गया। सहिजनपुर में एबीआरसी रामानंद मिश्र ने 72 तथा खरवईं में प्रधानाध्यापिका कंचन मिश्रा ने 65 छात्रों को ठंड से बचाव के लिए स्वेटर वितरित किया। इस मौके पर आलोक यादव, विश्वनाथ वैश्य, मो, हबीब, अरुण कुमार सिंह , हिमांशी, मोनिका , राजेश कुमार गुप्ता आदि मौजूद रहे। दोनों विद्यालयों के बच्चों ने ठंड के  मौसम में स्वेटर पाकर चहक उठे.

 

ब्रेकिंग।प्रतापगढ़।भदरी के राजा उदय प्रताप सिंह की करोडो की सम्पति कोषागार से हुई रिलीज।डबल लॉकर में 14 सालो तक रखी थी करोडो की सम्पति।जिलाधिकारी के आदेश पर आला अफसरों के समक्ष रिलीज की गयी हीरा-पना और सोने से भरे चार बड़े बॉक्स।2003 मायावती सरकार में छापेमारी के दौरान सीज कराये गए थे राजा उदय प्रताप सिंह के एक करोड़ सात लाख रुपये की सम्पति।14 सालो तक आयकर की जाच में फसी रही करोडो रुपये की सम्पति।पूर्व कैबिनेट मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया के पिता है उदय प्रताप सिंह।कुंडा कोतवाली के बेती कोठी और भदरी कोठी से जब्त की गयी थी करोडो की सम्पति।

 

प्रतापगढ – भीषण ठण्ड,शीतलहरी व कोहरे के प्रकोप को देखते हए डीएम के निर्देश पर बीएसए ने कक्षा 1 से 8 तक के सभी स्कूलों को दिए बंद करने के निर्देश
28 दिसम्बर तक बंद रहेंगे स्कूल,बीईओ आदेश का कड़ाई से पालन सुनिश्चित कराये –बीएसए

प्रतापगढ़। भीषण शीत लहर , ठण्ड व कोहरे के प्रकोप को देखते हुए जिलाधिकारी के निर्देश पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बीएन सिंह ने जनपद के सभी परिषदीय विद्यालयों तथा कक्षा 1 से 8 तक संचालित सहायता प्राप्त व कान्वेंट स्कूल आगामी 28 दिसम्बर तक बंद रहेंगे इस अवधि में शिक्षक स्कूल में मौजूद रहेंगे। मंलवार को ठण्ड में और इजाफा होने की स्थिति में यह निर्देश दिए गए है।
बीएसए ने आदेश का कड़ाई से पालन किये जाने का निर्देश देते हुए कहा है कि कक्षा 1 से 8 तक संचालित होने वाले विद्यालय खुले पाये गए तो संबंधित विद्यालय के विरूद्ध कठोर कार्यवाही की जायेगी। बीएसए ने जिले के सभी खण्ड शिक्षा अधिकारियों को आदेश का कड़ाई से पालन सुनिश्चित कराये जाने के भी निर्देश दिए है।

 

 

ब्रेकिंग प्रतापगढ़ । बाघराय थाना परिषर में सार्ट सर्किट से लगी आग स्टाफ कर्मियों की कई मोटर साइकिल जली.

Ashok Shrivastav

State Head Uttar Pradesh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: