उत्तर प्रदेश की खास ख़बरें अशोक श्रीवास्तव, स्टेट हेड उत्तर प्रदेश से

  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

अाधी उम्र के बीजेपी नेता ने 22 साल की युवती से की शादी, 2 दिन बाद उड़े सब के होश

 


हाथरस में शादी के 2 दिन बाद ही बीजेपी नेता की नई नवेली दुल्हन जेवर और नगदी लेकर फरार हो गई। बता दें आधी उम्र के बीजेपी नेता की ये दूसरी शादी है। पीड़ित ने थाने में दुल्हन और बिचौलिया के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

पहली पत्नी के सामने की दूसरी शादी
जानकारी के मुताबिक नगला अलगर्जी के रहने वाले भाजपा नेता एक दलाल में चक्कर में आकर 50 हजार रुपए और जेवरात गवा बैठे हैं। दो दिन पहले दलाल ने भाजपा नेता की उसके घर में ही पहली पत्नी के सामने 22 साल की एक युवती से शादी कराई। दूसरी शादी की वजह ये थी कि भाजपा नेता की पहली शादी को 20 साल हो चुके हैं। उनकी कोई संतान नहीं हुई। इसलिए पत्नी भी दूसरी शादी को राजी हो गई। लेकिन शुक्रवार की सुबह दुल्हन जेवरात लेकर फरार हो गई।

शादी करवाने के 50 हजार रुपए दिए
बता दें शहर के नगला अलगर्जी निवासी भाजपा नेता बलवीर सिंह भाजपा लहरा मंडल के मीडिया प्रभारी है। 2 दिन पहले मधुगढ़ी का एक दलाल पड़ोसी के माध्यम से भाजपा नेता बलवीर सिंह के घर पहुंच गया। दलाल ने कहा कि वह दूसरी शादी करा देगा। उसकी मौसी की बेटी अविवाहित है। इसके बदले में दलाल ने 50 हजार रुपए भाजपा नेता से लिए। 17 जनवरी को दलाल एक 22 साल की युवती को लेकर उसके घर आ गया। घर के अंदर ही पड़ोसी और पहली पत्नी की मौजूदगी में दलाल ने जयमाला की रस्म कराई।

नगदी, जेवर लेकर फरार हो गई युवती
शादी की रस्म होने के बाद दलाल अपने पैसे लेकर चला गया और युवती को घर पर ही छोड़ गया। भाजपा नेता की पहली पत्नी ने अपनी सौतन को सोने का मंगल सूत्र, सोने के कुण्डल, पायल सबकुछ दे दिया। 2 दिन तक वह बड़े आराम से घर में रही, लेकिन शुक्रवार की सुबह होते ही दलाल भाजपा नेता के घर के बाहर गाड़ी लेकर खड़ा हो गया। इतने में दुल्हन आई और बैठकर भाग निकली। जिसके बाद दोपहर को वह अपनी पत्नी को लेकर थाने गया और तहरीर दे दी। इतना ही इस शादी में गली मोहल्ले के लोग भी शामिल हुए। इस बारे पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

 

छुट्टी बिता कर ड्यूटी पर लौट रहे सेना के जवान की ट्रेन से कटकर मौत

 


मथुराः उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां एक सेना के जवान की ट्रेन की चपेट मेें आने से मौत हो गई। ये जवान देहरादून में तैनात था और छुट्टी बिताकर वापस अपनी बहन के घर से ड्यूटी पर वापस जा रहा था। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह को रेलवे ट्रैक क्रास करते वक्त सेना का जवान ट्रेन की चपेट में आ गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक जवान चंद्रपाल पुत्र बिसम्भर निवासी थाना मगोर्रा के गांव बेरुआ का रहने वाला था। देहरादून में तैनात चंद्रपाल शुक्रवार शाम को छुट्टी पर आया और रात अधिक होने के कारण वो अपनी बहन के यहां बैंक कॉलोनी में रुक गया। शनिवार की सुबह भूतेश्वर रेलवे स्टेशन पर किसी काम से आया था। काम निपटाकर वापस पटरी पारकर लौट रहा था, तभी अचानक ट्रेन की चपेट में आ गया। जिसके कारण उसकी मौके पर मौत हो गई।
प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो चंद्रपाल रेलवे ट्रैक को पार कर रहा था कि अचनाक ट्रैन आ गई और वह ट्रेन की चपेट में आ गया। हादसा देख स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। उन्होंने मृतक का शव रेल पटरी से हटाया और स्थानीय पुलिस को सूचना दी। मृतक के पास मिले दस्तावेजों के आधार पर पुलिस ने उसकी शिनाख्त की। इसके बाद उसके परिजनों को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही चंद्रपाल के परिवार में कोहराम मच गया।

Ashok Shrivastav

State Head Uttar Pradesh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: